कार रोकने के लिए सिपाही बोनट पर कूदा, 500 मीटर तक दौड़ाई, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चेकिंग के दौरान कार चालक ने सिपाही को टक्कर मारकर बोनट पर गिरा दिया. इसके बाद कार को दौड़ा दिया. करीब 500 मीटर तक सिपाही कार के बोनट पर हाथ पैर फेंकता रहा. इसके बाद कार चालक ने जोरदार झटका दिया, जिससे सिपाही बोनट से दूर जा गिरा.

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. 

अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र में हामिदपुर तिराहे के पास की ये घटना है. एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि ये मामला दो दिन पुराना है. हामिदपुर तिराहे के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी. इस दौरान सिपाही ने विपरीत दिशा से आ रही सफेद रंग की स्विफ्ट कार को चेकिंग के लिए रुकवाया. चालक ने कार को रोकने के बजाया सिपाही में टक्कर मार दी.

सिपाही कार के बोनट पर हाथ पैर मारता रहा

टक्कर लगते ही सिपाही कार के बोनट पर जा गिरा. इसके बाद चालक ने कार को दौड़ा दिया. बताया गया है कि सिपाही कार के बोनट पर हाथ पैर मारता रहा, लेकिन कार नहीं रुकी. करीब 500 मीटर आगे जाकर चालक ने कार में ब्रेक मारे, जिसके बाद झटके के साथ सिपाही कार के बोनट से सड़क पर जा गिरा. 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी 

इस दौरान पुलिस टीम द्वारा आरोपी कार चालक का पीछा भी किया गया, लेकिन कार चालक फरार हो गया. वहीं सड़क पर गिरने से सिपाही घायल हो गया. इस मामले में सिपाही द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post